Spread the love

ऐप टिक्तक के सीईओ केविन मेयर ने इस्तीफा दे दिया है। संयुक्त राज्य अमेरिका में टिक्तक के हालिया विवाद के बीच गुरुवार को टीकटाक के सीईओ ने इस्तीफा दे दिया।

पिछले कुछ समय से अमेरिका में टिकटों को लेकर काफी चर्चा और दिलचस्पी पैदा हुई है। संयुक्त राज्य अमेरिका ने कहा है कि वह “राष्ट्रीय सुरक्षा जोखिमों” का हवाला देते हुए संयुक्त राज्य में इसके उपयोग पर प्रतिबंध लगाएगा।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने 90 दिनों के भीतर अमेरिकी कंपनियों को नहीं बेचने पर अमेरिकी टिकटों पर प्रतिबंध लगाने वाले एक कार्यकारी आदेश पर हस्ताक्षर किए हैं।

अपने कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में, महापौर ने यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि राजनीतिक माहौल काफी बदल गया है। मेयर पिछले मई में टिक्तक के सीईओ बने थे। कंपनी में उनके द्वारा किए गए काम के लिए टिक्तक ने उन्हें धन्यवाद दिया है।

टिक्तक ने यह भी उल्लेख किया कि वह सीईओ द्वारा लिए गए निर्णय का सम्मान करते हैं। महापौर अमेरिकी कंपनी डिज्नी के पूर्व कार्यकारी भी हैं। इसीलिए अमेरिका ने चीनी कंपनी के साथ संबंध न रखने के लिए अमेरिका पर दबाव बनाया है।

बाइटडांस कंपनी ने 2017 में संगीत खरीदा और टिकट को सार्वजनिक किया। तब से, टिकट उपयोगकर्ताओं की संख्या लगातार बढ़ रही है। हालांकि, सुरक्षा कारणों से, कुछ देश टिकट पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी कर रहे हैं, जबकि अन्य पहले ही कर चुके हैं।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *